अपराध उत्तर प्रदेश गोंडा

आखिर दबंग सर्वजीत ने अधेड़ रामरूप को क्यों झोंक दिया मौत के मुँह में, सी ओ ने दिया रटा रटाया जवाब

गोंडा ! पेड़ की डाल काटने गए अधेड़ की हाईटेंशन तार के चपेट में आ जाने से मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई …. पेड़ के बगल से गुजर रहे हाईटेंशन तार पर उस समय करंट नहीं था जब अधेड़ उस पर चढ़ा था और उसी समय बिजली आने से अधेड़ बिजली की चपेट में आ गया और बुरी तरह झुलस गया जिससे उसकी मौत हो गई।

मृतक की पत्नी ने गांव के ही सर्वजीत सिंह पर आरोप लगाते हुए बताया कि उन्होंने मेरे पति को यह कहकर पेड़ पर चढ़ा दिया कि बिजली नहीं है जबकि मेरे पति ने मना भी किया था। जबकि गांव के ही सर्वजीत सिंह ने मेरे पति को गुटखा खिलाकर पेड़ पर चढ़ा दिया जहां डाल काटते समय उनकी मौत हो गई। गांव के सर्वजीत पर पेड़ की डाल जबरदस्ती कटवाने का आरोप लगाते हुए मृतक की पत्नी ने कार्यवाही की मांग की है।

जबरन पेड़ कटवाने के दौरान करंट लगने से हुई मौत के बारे में सीओ सिटी महावीर सिंह ने बताया कि मृतक की पत्नी ने गांव के सर्वजीत पर आरोप लगाया है कि जबरन उसके पति से पेड़ का डाल कटवाया जा रहा था और उसी दौरान बगल से गुज़रे हाईटेंशन तार की चपेट में आने से उसके पति रामरूप की मौत हुई है …. जिस संबंध में तहरीर लेकर आईपीसी की धारा 304 ए के तहत एफआईआर दर्ज की गई है और शव का भी पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है …. जांच के दौरान जो भी तथ्य सामने आएंगे और जो दोषी होगा उसके खिलाफ वैधानिक कार्यवाही की जाएगी।