अपराध उत्तर प्रदेश गोंडा

पोलिस का इक़बाल हुआ ध्वस्त, जमानती बदमाश ने युवक पर झोका फायर, बाल बाल बची जान

गोंडा ! प्रदेश सरकार कानून व्यवस्था के चुस्त – दुरुस्त होने के लाख दावे करते नहीं थकती है और अपराधियों को सलाखों के पीछे पहुंचाने की बात भी कहती रहती है …. लेकिन सरकार के इन बातों की अपराधियों को कोई परवाह नहीं है और वह इतने बेखौफ है कि दिनदहाड़े गोली चलाने से भी बाज नहीं आते हैं। इन अपराधियों पर पुलिस का भी इकबाल नहीं रह गया है …. इन सारी बातों को सिद्ध करती एक घटना यूपी के गोंडा से सामने आई है जहां बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े बाइक सवार युवक पर फायरिंग झोंक दी …. गनीमत रही कि फायरिंग में युवक बाल – बाल बच गया।

मामला नगर कोतवाली थानाक्षेत्र के मेवातियान मोहल्ले का है जहां कुछ महीने पहले गोली कांड में युवक जेल गया था और अभी हाल ही में जमानत पर छूटकर बाहर आया और आज उसने फिर से बाइक सवार युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। यह पूरी घटना वहीं एक मकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई …. इसी सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस बदमाशों की शिनाख्त कर गिरफ्तारी में लगी है और पीड़ित से भी बयान वगैरह दर्ज करा रही है।

पुलिस का खौफ खत्म करती और बेखौफ बदमाशों द्वारा अंज़ाम दी गई इस घटना के बारे में जिले के एसपी लल्लन सिंह ने बताया कि आज दो पक्षों में बात – विवाद व फायरिंग की घटना हुई है …. जिस की पृष्ठभूमि यह है कि दो महीने पहले एक विवाद में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर फायरिंग किया था जिसका मुकदमा लिखकर अभियुक्त को जेल भेजा गया था और आज जेल से छूटने के बाद उसने फिर से हमला किया है व फायरिंग की है जिसमें पीड़ित बच गया है …. उसको गोली नहीं लगी है …. तो इस संबंध में भी मुकदमा दर्ज किया गया है और शीघ्र ही उसकी गिरफ्तारी कराई जाएगी।