उत्तर प्रदेश खेल गोंडा राजनीति

एक घंटे देरी से पहुंचे योगी ने नपे तुले शब्दों में समेटा अपने सम्बोधन को

नेशनल कुश्ती प्रतियोगिता का शुभारम्भ करने पहुंचे नन्दिनीनगर पहुंचे थे सी एम् योगी आदित्यनाथ

नवाबगंज (गोंडा) ! प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज देवी पाटन मंडल के दो जनपदों बलरामपुर और गोंडा का दौरा किया ….  मुख्यमंत्री का हेलीकॉप्टर गोंडा में निर्धारित समय से लगभग 1 घंटे की देरी से लैंड हुआ।
सीएम योगी ने कार्यक्रम के दौरान मंच से भाषण देते हुए विपक्षी पार्टियों और उनके नेताओं पर निशाना साधा …. उद्घाटन के बाद मंच से सीएम ने अपने हिंदुत्व के सधे – सधाए लहजे में कहा कि लोग हमारे बजरंग बली से भी अब घबराने लगे हैं ….इशारों में विपक्ष पर हमला बोलते हुए सीएम योगी ने कहा, “नियमित और संयमित जीवन जीने से बजरंगी ताकत आती है, बजरंगी ताकत से लोगों को घबराहट हो रही है”,। बजरंगबली पर सीएम योगी पहले भी विवादित बयान दे चुके है , राजस्थान चुनाव प्रचार के दौरान बजरंगबली को योगी आदित्यनाथ ने दलित बताया था। जिसपर सीएम योगी की चारों ओर आलोचना हो रही है। सीएम योगी सीनियर नेशनल कुश्ती चैंपियनशिप का शुभारंभ करने  गोण्डा के नंदनीनगर पहुँचे थे।
मुख्यमंत्री लगभग एक घंटे विलंब से कार्यक्रम में पहुंचे थे इसलिए नपे तुले शब्दों में अपना सम्बोधन समेटा। मुख्यमंत्री योगी ने भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह के नवाबगंज स्थित नंदिनी नगर महाविद्यालय में आज से शुरू हो रहे 63 वें नेशनल कुश्ती चैंपियनशिप का शुभारंभ कबूतर उड़ाकर और ध्वज फहराते हुए किया। सीएम ने रेसलिंग फील्ड पर पहुंचकर रेसलरों से हाथ मिलाया और उनका प्रोत्साहन भी किया …. इससे पूर्व सीएम ने हेलीकॉप्टर से उतरते ही गार्ड की सलामी ली और उसके तुरंत बाद नंदिनी नगर महाविद्यालय में ही सांसद द्वारा बनवाये गए अंतरराष्ट्रीय स्तर के सुविधाओं व संसाधनों से लैस स्विमिंग पूल भी उद्घाटन किया …. इसके बाद सीएम अपने संसदीय क्षेत्र गोरखपुर के लिए रवाना हो गए।

About the author

राजेंद्र सिंह

राजेंद्र सिंह (सम्पादक)

%d bloggers like this: