उत्तर प्रदेश गोंडा व्यवसाय

कल लगेगी लोक अदालत, एनपीए खाताधारकों के लिए सुनहरा अवसर

गोण्डा। कल शनिवार 8 दिसम्बर को लगने वाली लोक अदालत में गोण्डा बलरामपरु के सभी खाताधारक अपने अपने बकायें का भुगतान कर अपने देय से मुक्ति पा सकते है। इसी क्रम में आज इलाहाबाद बैंक के सहायक महाप्रधंक, एलडीएम सहित अन्य अधिकारियों ने शाखाओें का भ्रमण कर प्रबधंकों को आवश्यक निर्देश दिये।

इलाहाबाद बैंक के सहायक महाप्रधंक अमरजीत सिंह हीरा, एलडीएम दशरथी बेहरा ने जानकारी देते हुए बताया कि कल लगने वाली लोक अदालत का बैंक के एनपीए खाताधारकों को लाभ दिलाने के लिए अधिकारियों की एक टीम गोण्डा, बलरामपुर जनपद के सभी शाखाओं का भ्रमण कर रही है। इस भ्रमण कार्यक्रम में बकाया ऋणों की वसूली के लिए सभी बैंक प्रबधकों को आर सी काटने सरफेसी में त्वरित कार्यवाही करने के स्पष्ट निर्देष दिये गये। इतना ही नहीं टीम उन सभी ग्राहकों से भी मिल रही है जो बडे बकायेदार है।

उन्होनें बताया कि इस दौरान सभी बैेंक प्रबधकों को इस बात के भी निर्देश दिये गये कि ऐसे एनपीए खाताधारक जो कल लगने वाली लोक अदालत में अपने अपने ऋणों का भुगतान कर इस सुविधा का लाभ उठाना चाहते है उन सभी से तुरंत सम्पर्क कर उनके समझौता प्रस्तावां को एकत्र कर लें। साथ ही ऐसे एनपीए खाताधारक जिनकी मृत्यू हो चुकी है उनके उत्तराधिकारी भी उक्त अवसर का लाभ उठा सकते है। ऐसे उत्तराधिकारियों को भी कल लगने वाली लोक अदालत मे ंसक्षम प्राधिकारी द्वारा सुनहरा अवसर प्रदान किया जायेगा।