अपराध उत्तर प्रदेश गोंडा

अपराधियों के सामने लाचार हुई गोंडा पुलिस, प्रेमी युगल की हत्या कर फेका गया शव

       
       गोण्डा ! जनपद के एक गांव में एक ही जगह पर दो शव मिलने से हड़कंप मच गया और इलाके में सनसनी फैल गई …. ये शव युवक – युवती के है …. आशंका जताई जा रही है कि ये प्रेमी युगल थे जिनकी हत्याकर शव तालाब के किनारे फेंक दिया गया है …. सूचना पाकर पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुँच गई और सर्विलांस व फॉरेन्सिक टीम के साथ जांच में जुट गई। शवों की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पायी है और प्रेमी युगल मानकर पुलिस कई बिंदुओं पर तफ्तीश कर रही है।
        जिले में अपराधों का सिलसिला बदस्तूर जारी है ….अपराधी बेख़ौफ़ और बेलगाम है और हत्यारे आसानी से हत्या जैसी घटना को अंजाम दे रहे हैं। ताज़ा मामला गोण्डा के खोडरे थानाक्षेत्र के बाराखान गांव का है जहाँ तालाब के किनारे दो शव मिलने इलाके में सन्नाटा पसर गया। ये शव एक महिला और एक पुरुष का है …. जिनकी उम्र 25 से 30 के बीच बताई जा रही है। ग्रामीणों की नज़र इन शवों पर पड़ी तो ग्रामीणो ने इसकी सूचना पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस सर्विलांस व फॉरेन्सिक टीम के साथ मौके पर पहुँची और घटनास्थल की छानबीन शुरू कर दी। जंहा युवती की लाश तालाब के किनारे पड़ी थी और उसके मुंह से झाग निकल रहा था तो वंही युवक की लाश तालाब के किनारे एक पेड़ से मफलर से बंधा लटक रहा था और लाश जमीन को छू रही थी। इस घटना के कारण इलाके में पुलिस के खिलाफ नाराजगी देखने को मिली और पुलिस को ग्रमीणों के विरोध का सामना करना पड़ा …. जिसको देखते हुए पुलिस के आला अधिकारी डीआईजी व एएसपी भी मौके पर पहुँच गए।
        घटनास्थल का जायजा लेने के बाद एएसपी ह्रद्देश कुमार ने बताया कि दोनों शवों की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पायी है …. शवों की शिनाख्त के लिए टीम बनाकर आसपास के क्षेत्रों में पूछताछ की जा रही है …. मौत का कारण जानने के लिए शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया …. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी और जल्द ही घटना का अनावरण किया जायेगा।