अपराध उत्तर प्रदेश गोंडा

एक बार फिर बदमाशों ने दी पुलिस को चुनौती, जिलाधिकारी आवास के सामने की गोलीबारी

 गोण्डा ! जनपद में बदमाशों के हौसले बुलंद है …. अपराधियों में पुलिस का खौफ नहीं रहा …. ये इतने बेखौफ हो चुके है कि सरेआम गोलियां चलाने से नहीं चूक रहे ….

मामला लखनऊ – गोण्डा मार्ग पर डीएम आवास के सामने है …. जहां दो गैंग आपस में भिड़े गए …. बदमाशों ने एक दूसरे पर तीन राउंड फायरिंग की। ये गैंग पहले डीएम आवास के सामने पेट्रोल पंप पर आपस में जमकर मारपीट की …. मारपीट की घटना पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। चश्मदीद पेट्रोल पंप कर्मचारी ने बताया कि बाइक से तीन लड़के आते है और बाइक में पेट्रोल डलवा रहे होते है तभी पेट्रोल पंप पर तीन लड़के और आते है और मारपीट शुरू कर देते है …. देखते ही देखते एक बदमाश कट्टे से फायरिंग करने लगता है …. दूसरे गैंग का बदमाश भी फायरिंग करने लगता है …. इस बीच पेट्रोल पंप और सड़क पर अफरा तफरी मच जाती है। इसी दौरान डीएम आवास के सामने से एक दूसरे पर फायरिंग करते हुए दोनों गैंग भाग जाते है …. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुँची और फायरिंग स्पॉट की घेराबंदी कर जांच में जुटी गई है।

लखनऊ – गोण्डा राजमार्ग शहर का सबसे व्यस्तम एरिया है …. इस जगह से महज एक किलोमीटर पर एक तरफ थाना है तो दूसरी तरफ पुलिस मुख्यालय है और महज़ 200 मीटर पर कलक्ट्रेट ऑफिस है …. ऐसी जगह पर गैंगवार बताता है कि अपराधी कितने निडर है।