अपराध उत्तर प्रदेश गोंडा लाइफस्टाइल

बभनान चीनी मिल के प्रदूषण पर हिन्दू युवा वाहिनी आक्रोशित, जिला प्रसाशन पर लगाए गंभीर आरोप

गोण्डा। हिन्दू युवा वाहिनी के छपिया विकास खण्ड महा सचिव चन्द्रभान यादव ने बभनान चीनी मिल के द्वारा किये जा रहे प्रदूषण एवं गन्दगी के सम्बन्ध में प्रशासन से अनुरोध किया था जिसपर जिला प्रशासन द्वारा उपजिलाधिकारी मनकापुर को जांच सौंपी थी।

युवा वाहिनी के नेता चन्द्रभान यादव ने बताया कि बभनान चीनी मिल द्वारा दूषित पानी के बहाव से यहां के नागरिकों का जीना दूभर हो गया है और हो रहे प्रदूषण से आम जनमानस बहुत परेशान है। किन्तु मिल प्रबन्धन ध्यान नहीं दे रहा है। इसलिए युवा वाहिनी के प्रतिनिधि मण्डल ने नरेन्द्र मौर्या, सुरेन्द्र कुमार चर्तुवेदी और ग्रामसभा के कई लोगों के साथ जिला प्रशासन से मिलकर कार्यवाही की मांग की थी किन्तु प्रशासन ने मिल प्रबन्धक के विरूद्ध जानबूझकर कोई कार्यवाही नहीं की। ऐसी स्थिति में हम युवा वाहिनी के कार्यकर्ता पुनः जनवरी माह में मिल प्रबन्धन के तानाशाही एवं अड़ियल रवैये के विरोध में अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन करेगें।

सिकरी मीरा बभनान निवासी चन्द्रभान यादव ने जारी प्रेस विज्ञप्ति में कहा कि विगत 5 दिसम्बर को उपजिलाधिकारी मनकापुर एवं मिल प्रबन्धन के साथ बैठकर वार्ता भी हुई लेकिन अब तक सार्थक परिणाम जनहित में नहीं मिला।