अपराध उत्तर प्रदेश गोंडा

गोंडा पुलिस की बड़ी कामयाबी, अवैध असलहा फैक्ट्री का किया भंडाफोड़

गोण्डा ! पुलिस टीम को आज बड़ी सफलता हाथ लगी …. मुखबिर की सूचना पर  पुलिस ने छापा मारकर अवैध असलहा फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है।

पुलिस को सूचना मिली की कौड़ियां थानाक्षेत्र के कुम्हारन गांव में अवैध असलहे बनाकर बेचने का धंधा हो रहा है …. पुलिस टीम ने जाल बिछाकर असलहा फैक्ट्री पर धावा बोला और मौके से कई असलहे सहित हथियार बना रहे दो अपराधियों को भी धर दबोचा। पुलिस ने मौके वारदात से 10 बंदूक के साथ 32 कारतूस 12 बोर, 10 कारतूस 315 बोर बरामद किया और 12 बोर की पांच बंदूक की नाल व असलहा बनाने के सामान को भी अवैध असलहा फैक्ट्री से जब्त किया। पुलिस टीम की ये सफलता काबिले तारीफ है क्योंकि जिले में धड़ल्ले से अवैध हथियारों का कारोबार चल रहा था …. इन्ही असलहों के दम पर अपराधी बेखौफ हो लूट, हत्या जैसे घटना को अंजाम दे रहे है।

जिले के एसपी राकेश प्रकाश सिंह ने बताया कि सूचना प्राप्त हुई थी कि एक गांव में असलहे बनाने का काम चल रहा है जिसके आधार पर पुलिस टीम और सर्विलांस टीम की मदद से फैक्ट्री में दबिश दी गई जहाँ से पुलिस ने अवैध असलहों के साथ असलहा बनाने के उपकरण बरामद किया और अभियुक्तों को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार अभियुक्तों से पूछताछ की जा रही है …. इनसे प्राप्त जानकारी के अनुसार आगे की कार्यवाही की जायेगी और अवैध फ़ैक्टरियों पर भी दबिश दी जाएगी।