उत्तर प्रदेश गोंडा लाइफस्टाइल

आर पी एफ ने घायल को पहुँचाया चिकित्सालय, लावारिस अटैची को सौपा उसके मालिक को

          गोण्डा ! ट्रैन से गिरकर घायल हुए व्यक्ति को चिकित्सालय पहुंचाने सहित लावारिस मिली अटैची को उसके स्वामी को आर पी एफ ने सौपा !
          आर पी एफ प्रभारी प्रवीण कुमार ने जानकारी देते हुए बताया की रोजनामचा लेखक का. रविन्द्र प्रसाद द्वारा सूचना दी गई कि सोनी गुमटी  के पास अप ट्रैक पर एक व्यक्ति ट्रेन से घायल हो गया है जिसके कारण गाडी सं.55027 खडी है ! उक्त सूचना पर घटना स्थल पहुंच कर घायल व्यक्ति को सरकारी एंबुलेंस सेलाकर जिला अस्पताल गोण्डा मे इलाज के बाद हड्डी रोग वार्ड 2 पुरूष  बेड सं.8पर भर्ती कराया गया।घायल व्यक्ति से पता पूछने पर उसने अपना नाम -बाबा जी पुत्र चुनीलाल यादव उम्र-45वर्ष निवासी-आमाटिनिच थाना गौर जिला बस्ती बताया कि ट्रक चालक है इसके पैंट मे देशी शराब की सील पौवा बोतल है ट्रांसपोर्ट का ट्रक चालक है !
          इसी तरह से कांस्टेबल सुहिन्दर नाथ को बीट ड्यूटी के दौरान pf नंबर 2/3 के पूर्वी छोर पर समय करीब 17.00 बजे एक लावारिस काले रंग की अटैची मिली जो lock  कंडीशन में थी ! अटैची के संबंध में स्टेशन के स्टॉल वेंडर और वहां मौजूद यात्रियों कर्मचारियों से पूछताछ किया तो जानकारी हुई की है अटैची एक वर्दी वाले व्यक्ति की है जो 12542 से निकल गया और अपनी अटैची को यहीं छोड़ गया ! अटैची को कब्जे में लेकर कांस्टेबल सुहिन्दर  द्वारा आरपीएफ पोस्ट गोंडा पर जमा कराया गया !
          शाम लगभग साढ़े आठ बजे एक व्यक्ति पोस्ट पर उपस्थित हुआ जिसने अपना नाम शेषमणि मिश्रा पुत्र दुर्गा प्रसाद मिश्रा निवासी ग्राम बिछिया मिश्रा थाना पैकोलिया जिला बस्ती बताया तथा यह भी बताया कि मैं 26वीं वाहिनी पीएसी गोमतीनगर लखनऊ में कांस्टेबल के पद पर तैनात हूं स्टेशन पर ट्रेन पकड़ने आया था जल्दबाजी में ट्रेन पर चढ़ गया लेकिन अटैची यही भूल गया स्वामित्व जांच कर उक्त अटैची को समय 20:40 बजे सुपुर्द किया अटैची की कीमत लगभग ₹ 25000 उसके स्वामी द्वारा बताई गई !