अपराध उत्तर प्रदेश खेल मनोरंजन राष्ट्रीय

बुरे फंसे अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह के पति, अवैध शिकार के मामले में हुए गिरफतार

बहराइच। अभी फिल्म जगत की मशहूर हस्ती सुपर स्टार सलमान खान द्वारा किये गये काले हिरण के शिकार का मामला शांत भी नहीं हुआ था कि एक और अर्न्तराष्ट्ीय खिलाडी और मशहूर अभिनेत्री का पति अवैध शिकार के शिंकजें में फंस गया है।

सूत्रों की माने तो अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह के पति और अर्न्तराष्ट्ीय गोल्फ खिलाडी ज्योति सिंह रंधावा के अवैध शिकार में गिरफतार होने की खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि श्री रंधावा उत्तर प्रदेश के बहराइच जनपद के संरक्षित वन क्षेत्र कतर्निया घाट में अवैध शिकार करते हुए वन विभाग के हत्थे चढ गये हैं। वन विभाग को उनके पास से विभिन्न जानवरों की खाल सहित एक राइफल भी मिली है।

बताया जा रहा है कि वन विभाग को इस बात की सूचना बराबर मिल रही थी कि एक वाहन वन के प्रतिबधि्ांत क्षेत्र में लगातार देखी जा रही है संभव है इसमें शिकारी हों। जानकारी पर हरकत में आयी वन विभाग की टीम ने जब गाडी को रोक कर पूछताक्ष की तो पता चला कि उसमें इन्टरनेशनल गोल्फर ज्योति सिंह रंधावा मौजूद है। जानकारों की माने तो वन क्षेत्र के प्रभागीय वनाधिकारी ने इस बात को स्वीकार किया है कि श्री रंधावा कतर्निया को घाट के मोतीपुर रेंज में शिकार करते हुए गिरफतार किया गया है उनके पास से एक राइफल व अन्य उपकरणों के साथ सांभर, मुर्गे, और जंगली सूकर की खालें भी बरामद हुयी हैं।

उन्होंने बताया है कि चूकिं ये क्षेत्र वन क्षेत्र दुधवा टाइगर रिजर्व का ही अंग है इसलिए श्री रंधावा और उनके साथ ही गिरफतार किये गये महेश नाम के शंख्स पर उचित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की कार्यवाही की जा रही है।