उत्तर प्रदेश गोंडा राजनीति

पूर्व जिलाधिकारी ने जनपद के राजनैतिक गलियारें में मचाई सनसनी, ठोका मजबूत दावा


जनपद के विकास हेतु रखी अपनी योजना

गोण्डा। जनपद के राजनैतिक गलियारें में हलचल मचाते हुए पूर्व जिलाधिकारी रामबहादुर ने आज अपनी जोरदार उपस्थिति दर्ज करायी, श्री बहादुर ने आज अपने एक राजनेता के तौर पर जनपद के प्रथम दौरें में जहां विभिन्न सामाजिक संगठनों के द्वारा आयोजित कार्यक्रम में भाग लिया वहीं आयोजित पत्रकार वार्ता में राजनैतिक दलों व उनके प्रतिनिधियों पर कुठाराधात करते हुए अपनी भावी योजनाओ को जनता के सामने रखा। श्री बहादुर के इस दौरे ने जहां आगामी लोकसभा चुनाव में अपनी उम्मदवारी को लेकर दावेदारी करने वाले नेताओं के होश उडा दिये वहीं गोण्डा की जनता में एक आशा की किरण जगा दी है।
मंगलवार को अपने पूर्व नियोजित कार्यक्रम के तहत पूर्व जिलाधिकारी रामबहादुर ने जनपद में अपनी राजनैतिक पारी की दस्तक देते हुए विभिन्न सामाजिक संगठनों द्वारा आयोजित कार्यक्रमों में अपनी भागीदारी सुनिश्चित की, इसके उपरांत उन्होनें सिचाई विभाग डाक बंगलें में आयोजित पत्रकार वार्ता में पत्रकारों के समक्ष जनपद में जिलाधिकारी के रूप् में किये गये अपने चिरस्मरणीय कार्यो को एक बार पुनः जनता को याद दिलाते हुए अपनी भावी योजनाओं को मीडिया के माध्यम से जनता के सामने रखा। उन्होनें बताया कि जनपद गोण्डा सदैव से सामान्तशाह के चंगुल में रहा है अपने कार्यकाल में उन्होनें जनपद की जनता को इससे मुक्त कराने के लिए कठोर कार्यवाहियां तक की है। उन्होनें यह भी कहा कि ऐसे सामन्तों की जानकारी आम जनता से लेकर मीडिया को अच्छी तरह से हैं।
पूर्व जिलाधिकारी रामबहादुर ने अपनी भावी योजनाओ का खुलासा करते हुए कहा कि यदि गोण्डा की जनता ने उन्हें अवसर दिया तो जनपद की सभी खराब सडकों का निर्माण कराया जायेगा, जहां जहां सडकें नहीं है वहां प्राथमिकता के आधार पर सडके बनवायी जायेगीं, राष्ट्ीय राजमार्ग के मार्ग में आ रही बाधाओ को दूर कर इसका निर्माण सर्वोच्च प्राथमिकता के आधार पर कराया जायेगा, किसानों के गन्ना मूल्य का भुगतार 15 दिन के अन्दर चीनी मिलों से कराया जायेगा, गन्ने की घटतौली की शिकायतों के निस्तारण कराया जायेगा, छुटटा प्शुओं से किसानों को होने वाली परेशानी से निजात दिलायी जायेगी, धान और मक्का क्रय केन्द्र पर किसानों के उपज की खरीद सुनिश्चित की जायेगी, आधी अधूरी कर्ज माफी की जगह पूरा कर्ज माफ किया जायेगा, बेरोजगारी की समस्या के निवारण हेतु कम से कम दो फैक्ट्यिं की स्थापना की जायेगी जिसमें ऐसी व्यवस्था बनायी जायेगी कि कम से कम 50 प्रतिशत पद गोण्डा से ही भरे जाये।इसकें अतिरिक्त उन्होनेंं अन्य कई योजनाओं का खाका मीडिया के सामने रखा।
ज्ञातव्य हो कि श्री बहादुर के गोण्डा जनपद से लोकसभा चुनाव लडने की घोषणा ने जहां राजनैतिक दलों के महारथियों की जमीन हिला दी है वहीं गोण्डा की जनता में एक आस जगी है कि अब श्री बहादुर अपने जिलाधिकारी के कार्यकाल की तरह गोण्डा की जनता को अनेकों समस्याओं से निजात दिलायेगें।