उत्तर प्रदेश गोंडा राजनीति

सौरभ श्रीवास्तव बने भाजपा के जिला मीडिया सह प्रमुख

गोण्डा। नगर के भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों का विस्तार करते हुए पदों पर मनोनयन गुरुवार को भाजपा जिलाध्यक्ष पीयूष मिश्रा ने किया। युवा भाजपा नेता सौरभ श्रीवास्तव को पार्टी का जिला मीडिया सह प्रमुख बनाया गया है।
श्री श्रीवास्तव के इस मनोनयन पर पार्टी के तमाम नेताओं ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए बधाई दी है। युवा पत्रकार व भाजपा नेता सौरभ श्रीवास्तव से आशा व्यक्त की गई है कि वे पार्टी और सरकार की नीतियों तथा योजनाओं को मीडिया के माध्यम से जन जन तक पहुंचाने का काम करेंगे।
भाजपा जिलाध्यक्ष पीयूष मिश्रा ने बताया कि जिला प्रभारी एवम प्रदेश मंत्री अनूप गुप्ता की संस्तुति के उपरांत जिले में कई और कार्यकर्ताओं का मनोनयन किया गया जिसमें जिला संयोजक आईटी शोसल मीडिया विभाग के राघवेंद्र ओझा, सह संयोजक शशांक मिश्रा सुधांशु का मनोनयन किया। वहीं हलधरमऊ मण्डल का प्रभारी जिला कार्य समिति सदस्य सांवली प्रसाद तिवारी व जिला मंत्री विशाल अग्रवाल को केशवपुर मण्डल का प्रभारी बनाया गया।
नवनियुक्त जिला मीडिया सह प्रमुख सौरभ श्रीवास्तव ने बताया कि उन्हें पार्टी नेतृत्व द्वारा जो महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी गई है, उस पर वे पूरी तरह निष्ठापूर्वक खरा उतरने का भरसक प्रयास करेंगे।