राजनीति

अनंत सिंह को वीणा ने फटकारा, तो अखिलेश ने दुलारा

बाहुबली विधायक अनंत सिंह एक बार फिर चर्चा में हैं. वैसे तो खुद वह अपनी जनसंपर्क यात्रा की तैयारी में लगे हुए हैं और मीडिया से दूर हैं पर मुंगेर की सांसद वीणा देवी ने यह कहकर सनसनी फैला दी है कि अनंत सिंह कोई तीसमार खां नहीं हैं. मामूली विधायक हैं और डरपोक इतने हैं कि बाथरूम भी गार्ड के बिना नहीं जा सकते हैं.

वीणा सिंह का कहना था कि अनंत सिंह को मीडिया बेवजह इतनी तवज्जो दे रहा है. अनंत सिंह को लेकर इतनी हाय तौबा मचाने की जरूरत नहीं है. इस बीच तेजस्वी और तेजप्रताप ने भी अनंत सिंह को लाल सिग्नल दिखा दिया. लेकिन इसी बीच कांग्रेस के चुनाव अभियान समिति के प्रमुख और सांसद अखिलेश सिंह सामने आए और उन्होंने अनंत सिंह को मजबूत दावेदार बताया. अखिलेश सिंह का मानना है कि राजनीति में कुछ भी असंभव नहीं है और तेजस्वी भी अनंत सिंह को लेकर जल्द ही मान जाऐंगे. अखिलेश सिंह का कहना है कि अनंत सिंह जब जदयू का साथ देते हैं तो सब ठीक लगता है और जैसे ही महागठबंधन की बात आती है तो अनंत सिंह में खामियां नजर आने लगती है.

अखिलेश सिंह के इस बयान के बाद मुंगेर लोकसभा के लिए टिकट को लेकर एक बार फिर अनंत सिंह का नाम सुर्खियों में आ गया है. अब इसके बाद राजद की ओर से प्रतिक्रिया का इंतजार हो रहा है.