अपराध उत्तर प्रदेश गोंडा लाइफस्टाइल

गणतंत्र दिवस के मद्देनजर रेलवे ने बधाई चौकसी, आरपीएफ, जीआरपी ने किया मॉकड्रिल

आरपीएफ जीआरपी ने रेलवे स्टेशन गोंडा पर संयुक्त रूप से की मॉक ड्रिल

गोन्डा ! शनिवार को रारेपु/ गोंडा को रेलवे स्टेशन गोंडा प्लेटफार्म नंबर 1 के यात्री हाल मैं काले रंग के बैग में बम होने की सूचना प्राप्त हुई जिस पर सतर्कता एवं तत्परता से कार्रवाई करते हुए बल पोस्ट से उप निरीक्षक छोटे लाल यादव, स्टाफ राजकीय रेलवे पुलिस गोंडा के एसएचओ आनंद कुमार सिंह, स्टाफ अ.आ.शा.रेसुब/गोण्डा के निरीक्षक जयंत कुमार, स्टाफ वि. आ.शा. रेसुब/गोण्डा के उपनिरीक्षक ललितेश कुमार सिंह तथा डॉग स्क्वाड/रेसुब टीम प्रभारी ASI मोती लाल गौतम ने अन्य साथियों के साथ गहनता से चेकिंग करते हुए डॉग से खोजा गया तथा उक्त स्थान से यात्रियों को हटाते हुए स्थान को घेराबंदी कर सुरक्षित किया !

तभी मौके पर स्थानीय पुलिस के प्रभारी कोतवाली तथा स्वान दस्ता मौके पर पहुंचे की मदद से अग्निशामक यंत्रों एवं अन्य संसाधनों के साथ बैग का सावधानी पूर्वक अन्वेषण किया गया एवं बैग को सुरक्षित किया गया।

आरपीएफ प्रभारी प्रवीण कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि बाद में यात्रियों को जागरूक करते हुए बताया गया कि यह मॉक ड्रिल है जो आगामी 26 जनवरी एवं प्रचलित कुंभ मेला के दृष्टिगत सुरक्षा एवं सतर्कता हेतु किया गया है !ग्रा्ाा्