अपराध बिहार

गजब : पिता देना चाहता है अपने ही बेटे की बलि, मांगी प्रशासन से इजाजत

पटना बिहार। प्रदेश की राजधानी से एक चौंकाने वाली खबर सामने आयी है जिसमें एक पिता ने अपने ही बेटे की बलि देने के लिए प्रशासन से बाकायदा अनुमति चाही है।

मामला राजधानी पटना का है जहां के मुफस्सिल के गांव पहाडापुर मोहनपुर निवासी पेशे से तांत्रिक सुरेन्द्र सिंह ने क्षेत्र के एसडीओ को पत्र लिख इस बात की इजाजत मांगी है कि उसे अपने इंजीनियर बेटे की बलि देने की अनुमति दी जाये। सूत्रों से मिल रही जानकारी पर यकीन किया जाये तो यह अनुमति सुरेन्द्र ने इस लिए मांगी है कि उसका इंजीनियर बेटा उस पर ध्यान नहीं दे रहा है जबकि उसे इंजीनियर बनाने के लिए उसने कई लोगों से कर्ज भी लिया। सुरेन्द्र सिंह ने बताया कि यह अनुमति उसने मां कामाख्या के आदेश पर मांगी है।

सुत्रों का तो यह भी कहना है कि सुरेन्द्र के इस कारनामें के सार्वजनिक रूप् से स्वीकार करने से मोहनपुर पहाडापुर गांव के निवासियों सहित आस पास के कई गावोंं मे ंरहने वालों में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया है और गावं वासियो ने प्रशासन से सुरेन्द्र पर कार्यवाही की मांग की है लेकिन ताजा जानकारी के मुताबिक अभी तक पुलिस प्रशासन ने किसी भी तरह की कोई भी कार्यवाही नहीं की है।