अपराध दिल्ली

गजबः लडकी ने किया महिला के साथ रेप, पुलिस ने किया गिरफतार

नई दिल्ली। जी हां चौकिंये मत मामला पूरी तरह सच है दिल्ली पुलिस ने एक 19 वर्षीय लडकी को 25 साल की एक महिला के साथ रेप के आरोप में गिरफतार किया है आरोपी लडकी पर आरोप है कि उसने महिला के साथ रेप किया है। गिरफतार लडकी को न्यायालय ने हिरासत में भेज दिया है।

जानकारी के लिए बताना आवश्यक है कि मामला थोडा पुराना है परन्तु गिरफतारी बिल्कुल नयी है। मामला पिछले वर्ष सितम्बर का है जब महिला के साथ रेप के आरोप में तीन युवकों को गिरफतार कर उनके विरूद्व मुकदमा दर्ज किया गया था। इस प्रकरण में 19 वर्षीय लडकी भी शामिल थी परनतु तब के कानून के अनुसार उसे इस मामले से राहत मिली हुयी थी। पीडित महिला के अनुसार लडकी ने उसके साथ बार बार रेप तो किया ही उसे शारिरिक रूप् से प्रताणित भी किया है।

मिल रही जानकारी के अनुसार पिछले वर्ष से आरम्भ हुए इस मामले में पीडिता किसी और के माध्यम से आरोपियों से मिली थी। पिछले वर्ष गिरफतार किये गये दोनों भाई रोहित और राहुल लडकी के भाई है। बताया जाता है कि राहुल और रोहित पीडित महिला को दिलशाद कालोनी के एक अपार्टमेंट में ले गये जहां दोनों ने बारी बारी से महिला के साथ रेप किया और रेप का वीडियों बना उसे ब्लैक्मेल करने लगे। यह भी बताया जाता है कि लडकों की अनुपस्थिति में 19 वर्ष की आरेपी लडकी महिला की रखवाली करती थी जिस दौरान वह सेक्स टाय के माध्यम से पीडिता के साथ रेप भी करती थी और उससे मारपीट भी करती रहती थी। पुलिस ने इसी मामलें में राहुल और रोहित को गिरफतार किया था परन्तु तब के कानून के कारण लडकी को गिरफतारी से राहत मिल गयी थी। लेकिन अब कानून में हुए बदलाव के कारण आरोपी लडकी को भी पुलिस ने गिरफतार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।