अज़ब ग़ज़ब अपराध महाराष्ट्र

गजबः पैदा करने से पहले नहीं ली अनुमति इसलिए बेटा करेगा मां बाप पर मुकदमा दायर

 

मुम्बई। आपने छोटे मोटे मामलो ंपर मुकदमा दर्ज कराने की बात तो कई बार सुनी होगी परन्तु एक बेटा अपने मां बाप पर इसलिए मुकदमा दर्ज कराना चाहता है कि उन्होनें पैदा करने से पहले उससे अनुमति क्यों नहीं ली इस तरह का मामला जरूर आपके लिए चौकाने वाला होगा।

जी हां मुम्बई का एक 27 वर्षीय व्यक्ति इसीलिए अपने मां बाप पर मुकदमा दर्ज कराने की बात कह रहा है। हालाकिं सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियों में मुम्बई निवासी 27 वर्षीय राफेल सैम्युअल ने जो कारण बताये है वह वास्तव में दिलचस्प हैं उन्होनें कहा है कि उनका यह विरोध वास्तव में लगातार बढ रही जनसंख्या है जिससे धरती पर अनावश्यक तनाव फैलता है और संतुलन बिगडता हैं।

वायरल वीडियो में राफेल सैम्युअल ने कहा हे कि मैं भारतीयों सहित दुनिया भर के लोगों को इस बात का अहसास कराना चाहता हूं ि कवे सभी बिना अपनी सहमति के ही इस दुनिया में आये हैं उनका अपने मा बाप पर कोई कर्ज नहीं है चूकिं हम बिना अपनी सहमति के पैदा हुए हैं इसलिए हमें गुजारा भत्ता दिया जाना चाहिए और यह भुगतान हमें अपनी मां बाप द्वारा ही दिया जाना चाहिए।

हालाकिं अधिवक्ता मां बा पके पुत्र सैम्युअल ने अदालत का दरवाजा खटखटाने का न तो समय बताया है और न ही यह बताया है ि कवह किस अदालत का दरवाजा खटखटायेगें। उसने यह भी बताया है कि उसके मां बाप से उसके सम्बध बडे ही अच्छे है। राफेल ने यह उम्मीद भी जताई है कि वह जिस मुददे को उठा रहा है उसे वह समझने की कोशिश अवश्य करेगें। राफेल ने यह भी स्वीकार किया है कि उसका मुददा जो है उसके अनुसार यह संभव भी नहीं है कि मां बाप बच्व्चे पैदा करने से पहले उसकी सहमति ले सकें। फिलहाल राफेल की मां ने उसके फेसबुक वाल पर लिखा है कि अगर राफेल अदालत मे ंयह साबित कर देता है कि पैदा करने से पहले मां बाप द्वारा बच्चे से सहमति ली जा सकती है तो वह अपनी गलती मानने को तैयार है।