अपराध महाराष्ट्र

मामूली सी बात पर आखिर पति ने क्यों उतार दिया पत्नी को मौत के घाट

कोल्हापुर महाराष्ट्। मामूली से बात पर कोई पति अपनी ही पत्नी को इस तरह दर्दनाक मौत दे सकता है किसी ने सोचा भी नहीे होगा परन्तु यह घटना पूरी तरह सच है जिसमें मात्र नाश्ता तैयार करने से मना करने पर पति ने अपनी पत्नी का गला घोट कर मौत के घाट उतार दिया।

घटना महाराष्ट् के कोल्हापुर के शिरोल तहसील के कुरूदवांड गावं की है जहंा के निवासी रमेश गायकवाड की उसकी पत्नी मंगल से अक्सर मामूली बातो ंपर तकरार होती रहती थी। बीती शनिवार को भी इसी तरह एक तकरार शुरू हुयी मात्र नाश्ता तैयार करने को लेकर जिसमें तकरार इतनी बढ गयी की मंगल गुस्से में अपना सामान उठाकर मायके जाने के लिए निकल गयी। मंगल को घर से जाता देख गुस्से में रमेश भी उसके पीछे पीछे बस स्टाप पर पहुंच गया। प्रत्यक्षदर्शीयों के अनुसार बस स्टाप पर भी दोनों एक दूसरे को भला बुरा कहते रहे, रमेश पत्नी से घर चलने को कह रहा था परन्तु मंगल थी कि टस से मस होने का नाम भी नही ले रही थी बस इसी बात से बुरी तरह गुस्सासे रमेश नें वही पर मंगल का गला नायलान की रस्सी से घोट दिया।

प्ुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मंगल की मौत के बाद रमेश सीधा पुलिस स्टेशन पहुचां जहां उसने आत्मसर्मपण कर दिया जिसे पुलिस ने भारतीय दंण्ड संहिता की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया।