अपराध बिहार

विद्यालय संचालक ने किया नाबालिग छात्रा के साथ मूहं काला, परिवार सहित हुआ फरार

दरभंगा (बिहार)। एक निजी विद्यालय संचालक द्वारा अपने ही विद्यालय में पढ रही नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। घटना की सूचना मिलते ही ग्रामीणो ने जमकर हंगामा किया, हंगामा और पुलिस के डर से आरोपी अपने परिवार सहित फरार हो गया।

घटना जनपद के मब्बी ओपी क्षेत्र में एक निजी विद्यालय का है बताया जाता है िकइस विद्यालय का संचालक 47 वर्षीय लालबाबू परमहंस जो कि चार बच्चों को पिता भी है और वह पंचायत का पिछला चुनाव भी लड चुका है। मिल रही जानकारी के अनुसार मंगलवार को मामला उस समय प्रकाश में आया जब पीडिता की तबीयत अचानक खराब हो गयी और उसने अपने परिजनों को इसकी जानकारी दी।

बताया जाता है कि लालबाबू बीती रविवार को रूप्ये का लालच देकर बालिका को बाग में ले गया और उसके साथ अपना मुँह काला किया, उसने अपना यह कुकृत्य सोमवार को भी जारी रखा, सोमवार को बालिका की तबीयत खराब हुयी तब उसने अपने परिजनों को इसकी जानकारी दी।

इतना ही नहीं जब पीडित की मां घटना की शिकायत लालबाबू से करने आयी तो उसने उसे रिवाल्वर दिखा डरा धमका कर भगा दिया। घटना की जानकारी गावंवासियों को हुयी तो वे हंगामा खडा करते हुए आरोपी के घर पहुच गये, ग्रामीणों को हंगामा करते देख डर कर लालबाबु परिवार सहित घर छोड कर फरार हो गया। फिलहाल पुलिस ने मामले को गम्भीरता से लेते हुए मामला दर्ज करते हुए पीडित को चिकित्सालय में उपचारार्थ भर्ती करा दिया है।

पीडित परिवार की जानकारी देते हुए ग्राम प्रधान शमसे आलम ने बताया कि पीडित निहायत ही गरीब परिवार की है उसकी गरीबी और निसहायता को देखते हुए ही लालबाबु ने यह घिनौना कृत्य किया है उसे इसकी सजा अवश्य मिलनी चाहिए।