अपराध उत्तर प्रदेश गोंडा

पंडित सिंह का दिखा अराजक रूप, प्रसाशन सहित कीर्तिवर्धन सिंह को दी धमकी, देखे वीडियो

गोण्डा ! लोकसभा चुनाव के इस दौर में न तो अभी वोट पड़े और न ही सरकार बनी लेकिन कथित समाजवादियों ने अभी से ही अपना अराजक रंग दिखाना शुरू कर दिया है, जिसका शुभारम्भ आज एक सभा को सम्बोधित करते हुए खुले मंच से सपा सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे विनोद कुमार सिंह उर्फ पंडित सिंह ने प्रसाशन सहित भाजपा के प्रत्याशियों को धमकी के साथ कर दी है !

चुनाव प्रचार के दौरान एक सभा को सम्बोधन के समय सारी सीमाओं को लांघते हुए पंडित सिंह ने थाने में घुसकर पुलिस को प्रताड़ित करने की दी धमकी, कहा काम न होने पर थाने में घुसकर जो करना चाहिए वो करेंगें, इतना ही नहीं इसी सम्बोधन में भाजपा प्रत्याशियों के लिए अपशब्दों का प्रयोग करते हुए उन्हें भी धमकाया, पूर्व मंत्री ने गोण्डा से बीजेपी उम्मीदवार कीर्तिवर्धन सिंह को धमकाते हुए कहा कीर्तिवर्धन सिंह का रास्ता चलना कर दूंगा बंद !

हालाकिं पूर्व मंत्री के इस बयान को पुलिस ने गंभीरता से लेते हुए धारा 153A – 189 व 506 और 125 व 127 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है ! बताते चले की गोण्डा लोकसभा से गठबंधन के सपा प्रत्याशी विनोद कुमार सिंह उर्फ पंडित सिंह अपनी दबंगई और गाली गलौज जैसी कार्यशैली के लिए पहले से ही काफी विख्यात हैं !