उत्तर प्रदेश गोंडा राजनीति

मायावती ने बृजभूषण सिंह को दी खुलेमंच से धमकी, राजा कुंडा का दे डाला उदाहरण भी

गोण्डा ! गठबंधन प्रत्याशी  के पक्ष में जनसभा करने पहुंची बसपा प्रमुख मायावती ने मोदी पर प्रहार करते करते भाजपा प्रत्याशी और भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह को गंभीर धमकी तक दे डाली इतना ही नहीं उन्होंने राजा कुंडा का उदहारण भी दे डाला !
इस दौरान मसूद अजहर को अंतर्राष्ट्रीय आतंकवादी घोषित किये जाने पर भी मायावती का विवादित बयान आया …. यूएन द्वारा आतंकी घोषित करने पर मायावती ने भारत सरकार व पीएम मोदी पर सवाल उठाते हुए कहा कि पाकिस्तान के खिलाफ पांच वर्ष पीएम मोदी खामोश रहे और अब चुनावी फायदे के लिए पीएम दिखा रहे दादागिरी व बहादुरी …. चुनाव के समय अज़हर मसूद के नाम पर वोट बटोरने की कोशिश की जा रही है जो निंदनीय है। बसपा प्रमुख मायावती गठबंधन प्रत्याशियों के जनसभा को संबोधित करने पहुँची थी गोण्डा के कटरा बाज़ार जंहा बसपा सुप्रीमो ने मुलायम सिंह व राहुल गांधी पर भी टिप्पणी करते हुए मुलायम को बताया पक्की उम्र वाला व राहुल गांधी को कहा कच्ची उम्र का …. पीएम मोदी को संसद में मुलायम सिंह यादव द्वारा दोबारा जीतकर आने पर दिये आशीर्वाद पर मायावती ने तंज़ कसते हुए कहा मुलायम सिंह यादव पक्की उम्र पर कुछ और कहना चाहते थे कह गए कुछ और …. इनकी मंशा आशीर्वाद देने की नही थी …. राहुल गांधी का पीएम मोदी से संसद में गले मिलने पर भी मायावती ने कहा कच्ची उम्र में राहुल गांधी पीएम मोदी से गले मिलकर क्या कर रहे थे …. ये सब जनता जानती है।
 मायावती ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा आतंकवाद खत्म करने की बात करती है …. पहले वो अपने घर मे तो देखे कितने आतंकवादी भरे हुए हैं …. कैसरगंज से बीजेपी प्रत्याशी बृजभूषण शरण सिंह को उन्होंने गुंडा माफिया कहते हुए बताया कि मैंने यहाँ के क्षेत्रीय नेताओ से इनके खिलाफ चुनाव लड़ने को कहा तो इन्होंने उसको डरा धमकाकर बैठा दिया …. इसलिए मैंने चंद्रदेव राम यादव को यहां से लड़ाने का फैसला किया उन्होंने कहा कि यहां के बीजेपी प्रत्याशी ने हमारी पार्टी के कार्यालय पर हमला कराया है …. मैं उनको ये बता देना चाहती हूँ कि ये भी उनको बहुत महंगा पड़ेगा। ये आप सबको मालूम है कि अपराधियों से गुंडों से मैं किस प्रकार निपटती हूँ इनको प्रतापगढ़ के राजा भईया से सीख लेनी चाहिए।