अपराध उत्तर प्रदेश गोंडा

अपराधियों पर अंकुश लगाने में पोलिस हो रही नाकाम, सर धड़ से अलग कर की गई युवक की हत्या

गोण्डा ! बढ़ते अपराधों पर जहां सरकार अंकुश लगा पाने में नाकाम साबित हो रही है तो वहीं पुलिस विभाग व पुलिस प्रशासन से बेखौफ अपराधी आए दिन हत्या जैसी संगीन घटनाओं को अंजाम देते जा रहे हैं …. ताजा मामला यूपी के गोंडा से सामने आया है जहां युवक का अपहरण करने के बाद सर काटकर उसकी दर्दनाक हत्याकर दी गई और शव की शिनाख्त न हो पाए इसलिए हत्यारों ने सर को अलग गायब कर दिया और धड़ गांव के ही एक कुएं में फेंक दिया। ग्रामीणों द्वारा सिर कटी लाश देखे जाने के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई और बिना सिर के लाश मिलने की सूचना जंगल में आग की तरह चारों तरफ फैल गई और देखते ही देखते मौके पर ग्रामीणों का जमावड़ा लग गया।
        गोण्डा के तरबगंज थानाक्षेत्र के बनगांव डीहा के रहने वाले विश्वनाथ सिंह के गायब होने की सूचना परिजनों ने पुलिस को दी थी जिस पर ग्रामीणों द्वारा तलाश शुरू की गई तो विश्वनाथ सिंह की सिर कटी लाश गांव के ही एक कुए से बरामद हुई …. इस सनसनीखेज घटना की सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची और धड़ को कब्जे में कर जहां पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया तो वहीं सिर की तलाश भी शुरू कर दी।
        घटना की जानकारी और बिना सर के लाश मिलने की बात बताते हुए जिले के एसपी महेंद्र कुमार ने कहा कि मामले के सामने आने पर यह लगता है कि मृतक विश्वनाथ की हत्या की गई है और मृतक के भाई ने तहरीर दी है जिसमें एक को नामजद किया गया है और चार अज्ञात है …. साथ ही तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्जकर लिया गया है। हत्यारों के गिरफ्तारी व सर की बरामदगी के लिए स्वात और सर्विलांस की 4 टीमों को गठित कर दिया गया है …. घटनास्थल से कुछ अहम सुराग मिले हुए हैं जिसे घटना का खुलासा करने में हमें सहायता मिलेगी।