अपराध उत्तर प्रदेश गोंडा लाइफस्टाइल

पोलिस और शराब माफिया का गठजोड़ आया सामने, नियमों को धता बताते पोलिस चौकी के पास ही चल रहा मदिरालय

गोण्डा ! जनपद के पडोसी जिले बाराबंकी शराब कांड के बाद भी गोंडा में नहीं सुधर रहा आबकारी विभाग व पुलिसकर्मी …. आम जनता की बात तो छोड़िए सरकारी ठेकों पर सुबह 8 बजे से ही दिखने लगते है शराबी पुलिसकर्मी …. नियम तो सुबह 10 बजे से सरकारी ठेकों पर शराब बिकने का है लेकिन नियमों की धज्जियां उड़ाकर मनमानी समय से शराब की दुकानें खोल दी जाती हैं ….

मामला रोडवेज पुलिस चौकी के सरकारी देशी शराब ठेके का ही जँहा पर पुलिसकर्मी का सुबह 8 बजे ही शराब लेते वीडियो कैमरे में कैद हुआ है …. जबकि देशी शराब की दुकान और पुलिस चौकी का डिफरेंस मात्र 20 फुट है उसके बावजूद भी इस सिपाही को किसी भी प्रकार का डर नही है। शराब के ठेके पर शराब लेती खाकी ने इतना तो साबित ही कर दिया कि ये कानून के मर्यादाओं की कितनी रक्षा करते हैं और इनको बाराबंकी में हुई घटना से सबक लेते हुए जनता को कितना जागरूक करते है।

फिलहाल इस मामले को संज्ञान में लेते हुए एएसपी महेंद्र कुमार ने बताया कि खाकी वर्दी पहने हुए एक कर्मचारी शराब लेते हुए दिखाई दे रहा है से अब इसकी जांच के आदेश सीओ सदर को दी गयी है …. तथ्य सामने आने पर दोषी के विरुद्ध कार्यवाही की जाएगी।