अपराध उत्तर प्रदेश गोंडा

यहाँ तो हत्यारों ने ही लगा दी आठ माह के मासूम की हत्या की कीमत

 

पहले की आठ माह के मासूम की हत्या, फिर लगाई मामले को दबाने की कीमत, 20000 रुपये की पेशकश

मीडिया को देख रफूचक्कर हुए आरोपी

गोण्डा !  यूपी में अपराध कम होने का नाम नही ले रहा है गोंडा में पड़ोसियों के बीच ज़मीनी विवाद को लेकर शुरू हुई मारपीट में विपक्षियों द्वारा एक आठ माह के मासूम की हत्या कर दी गयी …. मामला इतना ही नहीं था बेखौफ दबंगों में पीड़ित पिता पर मामले को दबाने के लिए उसके आठ माह के मृत मासूम की कीमत लगाते हुए दो हज़ार रुपये से लेकर 20 हज़ार रुपये तक की पेशकश भी कर दी। दो भाइयों के बीच ज़मीन को लेकर हुए विवाद में एक 8 माह के मासूम की हत्या कर दी गई …. हालांकि मामले की सूचना मिलते ही स्थानीय कर्नलगंज पुलिस ने मासूम के शव को पोस्टमार्टम हेतु भेज गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया साथ ही बेखौफ दबंग अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए टीम भी गठित कर दी।

जिले के कर्नलगंज थानाक्षेत्र का रहने वाला सुनील अपने मासूम बेटे की सीलबंद लाश गोद में लिए अपने ऊपर हुए जुर्म की दास्तां बयां कर रहा है …. अपने बेटे का पोस्टमार्टम कराने पंहुचे सुनील ने पूरी घटना को बताते हुए कहा कि सब लोग हमारे पीछे लगे हैं …. जीना दुश्वार किये हैं …. विपक्षी मोटर साइकिल से लाठी – डंडा लेकर मेरे पीछे लगे रहते हैं …. मेरे ऊपर दबाव बना रहे हैं कि 2 हज़ार ले लो, 20 हज़ार ले लो, 25 हज़ार ले लो और कागज़ उठा लो। जमीनी विवाद के चलते दो भाइयों में कहासुनी हुई जिसके बाद दोनों के बीच जमकर मारपीट हुई …. जिसमें सुनील के 8 माह के बच्चे सुमित की मौत हो गयी ….

पीड़ित पक्ष की ओर से इस पूरे मामले में पहले से दर्ज मुकदमे में पुलिस ने गैर इरादतन हत्या की धाराओं को बढ़ाते हुए मामला पंजीकृत किया गया है। वहीं विपक्षियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज होने के बाद दबंग विपक्षी पीड़ित पक्ष लगातार दबाव बना रहे हैं और उससे मामले में सुलह करने की धमकी भी दे रहे …. इसे लेकर काफी संख्या में लोग पोस्टमार्टम हाउस भी पहुंचे लेकिन मीडिया को देख वहां पहुंचे बच्चे के बाप पर दबाव डाल रहे लोग से भाग निकले।