उत्तर प्रदेश गोंडा शिक्षा स्वास्थ्य

टीम संघर्ष के जरिये युवा करेंगे नेताओं की घेराबंदी, मेडिकल कालेज की मांग को लेकर बनी रणनीति

युवाओं ने मेडिकल कालेज, राजकीय महाविद्यालय के लिए भरी हुंकार

गोंडा के नेताओं को उनकी जिम्मेदारी याद दिलाने के लिए चलायेगे मुहिम

जनता को इस आंदोलन से जोडेगी टीम संघर्ष

गोंडा ! जिले मे मेडिकल कालेज एवं राजकीय महाविद्यालय की मांग को लेकर युवाओं ने अब सीधे अपने जिले के नेताओं की जनता के प्रति जवाबदेही तय करने के लिए मुहिम चलाने की घोषणा की है जिसके लिए उन्होने अब बड़े स्तर पर आंदोलन का रास्ता अपनाया है। इन मांगो को लेकर युवाओं ने सिंचाई डाक बग्ले के मीटिंग हाल मे एकजुट होकर आंदोलन करने के लिए हुंकार भरी एवं आगामी रणनीति तैयार की । इस आंदोलन को टीम संघर्ष का नाम दिया गया है।

बैठक को सम्बोधित करते हुए अभिषेक तिवारी ने कहा कि अगर जिले मे मेडिकल कालेज एवं राजकीय महाविद्यालय की स्थापना कोई करवा सकता है तो वो हमारे जनपद के नेतागण है। पिछली बार पैरवी ना होने के कारण गोंडा जिले को मिला मेडिकल कालेज सिद्धार्थनगर जिले को चला गया लेकिन इस बार इनके द्वारा शासन स्तर पर पैरवी कि गयी तो इस बार गोंडा जिले को भी मेडिकल कालेज एवं राजकीय महाविद्यालय दोनो की सौगात मिल जायेगी।

सिद्धार्थ शुक्ला व रजनीश मिश्र मे कहा कि हम लोग जिले के किसी अधिकारी को ज्ञापन नही देगे क्योंकि ये मांगे प्रशासनिक स्तर पर पूरी नही होगी इसके लिए जिले के सभी विधायको, सांसदो, मंत्री से मिलकर मांग की जायेगी।

बजेश मिश्रा व शोएब अख्तर ने कहा कि अब जिले के नागरिकों को इस मूलभूत समस्या से निजात पाने के लिए सड़क पर उतरने की आवश्यकता है। जिसके लिए टीम संघर्ष उनको घर – घर जाकर इस आंदोलन से जोड कर आंदोलन का रूप देगी ।
मेराज अहमद व विनय यादव ने कहा कि अगर इस बार हमारे नेताओं के द्वारा प्रयास नही किया जाता है तो इस बार बड़ा आंदोलन होगा जिसमे हजारों की संख्या मे गोंडा की जनता सड़कों पर उतरकर अपने मूलभूत जरूरतो के लिए सड़कों पर उतरकर संघर्ष करेगी।

विपनेश यादव ने कहा कि टीम संघर्ष से जुड़े लोग जल्द ही मुख्यमंत्री जनता दर्शन मे मिलकर इस मूलभूत आवश्यकताओं की मांग करेंगे व जल्द ही इस मांग को लेकर जीपीओ लखनऊ पर धरना देगे । बैठक मे ज्यादा से ज्यादा लोगो को इस आंदोलन से जोड़ने के लिए रणनीति बनाई गयी ।

बैठक मे अवधेश यादव, रजनीकांत तिवारी, भानू कोहली, राम हरख यादव, अवधेश यादव, उमेश तिवारी, दानिश रशीद, इशरार खान, देवेश कुमार, , मनीष यादव, अभिषेक त्रिपाठी, शैलेश पांडे, राहुल चौधरी, शिवजीत यादव, राम हरख, सत्यम पांडे, राघवेन्द्र प्रताप सिंह, गुलफाम, रहमान वारसी, सौरभ उपाध्याय, उमेश तिवारी, गौरव यादव, प्रदीप मौर्य, शुभम सिंह विसेन, अशोक कनौजिया, विजय कुमार, ऋषभ यादव, कन्हैयालाल, सहित कई युवागण उपस्थित रहे।