राष्ट्रीय

नवजोत सिंह सिद्धू ने चौतरफा घेरने का प्रयास किया मोदी सरकार को, नोटबंदी पर बोलो सिद्धू, झूठ बोले कौआ काटे…

कांग्रेस के नेता व पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने मोदी सरकार पर चारो तरफ जुबानी हमला किया. मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने मोदी सरकार के आगाज से लेकर उनके अंजाम तक के कामों को लेकर उनपर निशाना साधा.

सिद्धू ने कहा कि सरकार ने हिंदुस्तान की जनता से वायदा किया था कि वे 90 लाख रुपए विदेशों से लेकर आएंगे, लेकिन ये क्या हुआ पैसा तो आया नहीं, उल्टा चला गया.

मोदी पर निशाना साधते हुए सिद्धू ने कहा कि देश की गरीब जनता को कतारों में खड़ा करके मोदी जी सही नहीं किया है. उन्होंने 500 और 1000 के नोटों को बंद करके ब्लेकमनी को पर्पल में बदल दिया है. इतना ही नहीं सिद्धू ने नोटबंदी को ‘झूठ बोले कौआ काटे’ वाला कथन करार दिया है.

इसके साथ ही उन्होंने कहा नीरव मोदी, ललित मोदी, विजय माल्या सरीखे लोगों का पैसा वापस तो आया नहीं, उल्टा गरीब जनता का पैसा सरकार ने ले लिया.

इतना ही नहीं, उन्होंने छत्तीसगढ़ से चुनावी राज्यों का हवाला देते हुए भी बीजेपी शीर्ष नेतृत्व पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ की सरकार 15 साल पुराने पेट्रोल डीजल वाहन सरीखे है, जो धुआ छोड़ते हुए चलती जा रही है और जिससे प्रदेश की जनता का दम घुंटता जा रहा है.