राष्ट्रीय

उपेंद्र कुशवाहा बोले- अब तो सीटों को लेकर सीधा प्रधानमंत्री से ही बात करेंगे..

शुक्रवार को राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के प्रमुख उपेन्द्र कुशवाहा ने अपना बयान जारी कर कहा कि अब हम आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए सीट शेयरिंग को लेकर पार्टी अध्यक्ष अमित शाह से बात नहीं करेंगे. अब तो हमारी बात सीधे प्रधानमंत्री नेरंद्र मोदी से ही होगी.

बता दें कि बातचीत के दौरान रालोसपा अध्यक्ष ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी निशाना साधने से नहीं चुके. उन्होंने कहा कि बिहार में नीतीश के शासनकाल में अराजक तत्वों का इजाफा हुआ है. इतना ही नहीं नीतीश के शासनकाल में राज्य में कानून-व्यवस्था की धज्जियां उड़ चुकी है. कानून का शासन का खात्मा हो चुका है.

इतना ही नहीं, प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कुशवाहा ने नीतीश कुमार वाले कथित नीच वाले बयान कि निंदा करते हुए कहा कि अब तो पार्टी ऊंच-नीच दिवस भी मनाएगी.

इसके साथ ही, कुशवाहा ने कहा कि अगर बीजेपी पार्टी के नेतृत्व ने उनके विचारों और प्रस्तावों पर अमल नहीं किया तो बीजेपी के नेतृत्व वाली राजग सरकार ज्यादा दिनों तक ठहर नहीं पाएगी.

हालांकि, उनका ये बयान कोई पहली दफा नहीं आया है. वे इससे पहले भी सीट शेयरिंग को लेकर अपना बयान दर्ज करवाकर चर्चा के पात्र बन चुके हैं.