मनोरंजन

न्यूयॉर्क में इलाज करा रहे ऋषि कपूर से मिलने पहुंचे शाहरुख खान, सुहाना-गौरी भी थीं साथ

ऋषि कपूर न्यूयॉर्क में अपना इलाज करा रहे हैं। हालांकि उन्हें दिक्कत क्या है इसके बारे में अभी कुछ पता नहीं है, लेकिन हां, बॉलीवुड स्टार्स वहां उनसे मिलने जरूर गए हैं। अनुपम खेर, जावेद अख्तर, प्रियंका चोपड़ा, सोनाली बेंद्रे, आलिया भट्ट के बाद अब शाहरुख खान पत्नी गौरी और बेटी सुहाना के साथ ऋषि कपूर से मिलने गए। इस बात की जानकारी खुद ऋषि कपूर ने ट्विटर पर दी और शाहरुख और उनके परिवार को धन्यवाद कहा।

बता दें कि ऋषि कपूर ने अपनी तबीयत को लेकर खुद 29 सितंबर को फैन्स को जानकारी देते हुए कहा था, कि वह अपने इलाज के लिए कुछ दिनों के लिए अमेरीका जा रहे हैं। उन्होंने अपने शुभचिंतकों से परेशान न होने के लिए भी कहा था। उनके इस खुलासे के बाद उनकी सेहत को लेकर कई अफवाहें सामने आने लगी। लेकिन फिर ऋषि कपूर के भाई रणधीर कपूर ने बताया था कि फालतू की अफवाहों पर बिलीव न करें, वो बस अपना ट्रीटमेंट करा रहे हैं और जैसे कोई अपडेट आएगा आपको पता चल जाएगा।

रिद्धिमा कपूर ने भी अपने पापा की हैल्थ को लेकर दिया था ये अपडेट

हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू के दौरान रिद्धिमा कपूर ने बताया था, ‘ऋषि कपूर पूरी तरह से ठीक हैं। चिंता की कोई बात नहीं है। वो वहां सिर्फ रूटीन चेकअप के लिए गए हैं।’ वैसे भी ऋषि कपूर अपनी सेहत से जुड़े पर अपडेट को सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से शेयर करते रहते हैं।