मनोरंजन

BIGG BOSS 12: नियम तोड़ने पर ये कंटेस्टेंट हुआ घर से बाहर, फूट-फूटकर रोए श्रीसंत

इस बार वीकेंड के वार में बिना वोटिंग के ही एक कंटेस्टेंट को बिग बॉस ने बाहर कर दिया। बता दें कि वो कंटेस्टेंट और कोई नहीं बल्कि शिवाशीष है। शिवाशीष को बिग बॉस का नियम तोड़ने की वजह से ये सजा मिली। बता दें कि इससे पहले प्रियंका जग्गा, स्वामी ओम को ऐसे घर से बाहर निकाला गया है। शिवाशीष ने भी इस फैसले को स्वीकारा। शिवाशीष ने कहा कि उन्होंने गलती की है तो सजा भी मिलनी चाहिए। सलमान ने वीकेंड का वार के दौरान शिवाशीष को खूब सुनाया। उन्होंने कहा कि श्रीसंत को भी कई बार जेल की सजा हुई है, भले ही वो हमेशा ना-नुकुर करते हों, लेकिन वो उसे बाद में स्वीकार करते हैं।

बता दें कि शिवाशीष के जाने के बाद श्रीसंत फूट-फूट कर रोने लगते हैं। श्रीसंत कहते हैं कि वो सिर्फ शिवाशीष के कारण ही इस घर में थे।

क्या थी शिवाशीष की गलती…

दरअसल, घर के नए कप्तान रोमिल, शिवाशीष को जेल जाने की सजा देते हैं, लेकिन शिवाशीष जाने से मना कर देते हैं और अपनी टिकट फेंक देते हैं। शिवाशीष को ये सब करता देख बिग बॉस उनकी गलती की सजह बाकी कंटेस्टेंट्स को भी देते हैं और वो रोमिल को छोड़कर सबको घर से बाहर जाने के लिए नॉमिनेट करते हैं। उसके बाद सभी घर वाले शिवाशीष को उनकी गलती पर सुनाते हैं। इन सबके बाद वीकेंड का वार में सलमान, शिवाशीष को कहते हैं कि उन्होंने बहुत बड़ी गलती की है और इसकी सजा उन्हें मिलेगी। वो शिवाशीष को कहते हैं कि आपकी गलती की सजा ये है कि आपको अभी बिग बॉस से बाहर किया जा रहा है। जिसके बाद शिवाशीष घर से बाहर चले जाते हैं।

बाकी कंटेस्टेंट्स को सलमान की सलाह

सलमान फिर बाकी कंटेस्टेंट्स से कहते हैं कि सभी को बिग बॉस के घर के नियम फॉलो करने होंगे और कोई भी इन नियमों को नहीं तोड़ सकता।