मनोरंजन

सौतेली बहन सारा को इस नाम से बुलाते हैं तैमूर अली खान, सुनकर आएगी हंसी

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं। उन्होंने अपनी डेब्यू फिल्म केदारनाथ का प्रमोशन भी शुरू कर दिया है। इसी सिलसिले में वो फिल्म के हीरो सुशांत सिंह राजपूत के साथ एक रेडियो शो पर पहुंचीं। जहां उन्होंने फिल्म और पर्सनल लाइफ को लेकर कई बड़े खुलासे किए। इसी दौरान उन्होंने अपने छोटे भाई तैमूर को लेकर एक दिलचस्प खुलासा किया कि वो उन्हें किस नाम से बुलाते हैं।

दीदी या बहन नहीं ‘गोल’ कहकर पुकारते हैं तैमूर…
जी हां, ये सुनकर आपको भी हंसी जरूर आ जाएगी। लेकिन ये पूरी तरह सच है। सारा ने खुद इस बात खुलासा किया है कि तैमूर उन्हें ‘गोल’ कहकर पुकारते हैं। सारा के मुताबिक- तैमूर मुझे गोल बुलाते है और करीना को अम्मा, पापा को अब्बा और इब्राहिम को भाई कहकर बुलाते है। इसके बाद सुशांत सारा से कहते है कि शायद वह उन्हें गोल्ड कहना चाहते होंगे। सारा कहती हैं कि तैमूर को फुटबॉल खेलना काफी पसंद है। वह मुस्कुराते हुए कहती -शायद वह मुझे फुटबॉल वाला गोल कहना चाहते होंगे।

तैमूर से 24 साल बड़ी हैं सारा…
तैमूर की सौतेली बहन सारा उनसे उम्र में 24 साल बड़ी हैं। तैमूर अगले महीने अपना दूसरा जन्मदिन मनाने वाले हैं। रक्षाबंधन के त्यौहार पर सारा और तैमूर की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी, जिसमें भाई-बहन की केमेस्ट्री देखते ही बन रही थी।

बात की जाए सारा के करियर की तो ‘केदारनाथ’ के बाद वो रोहित शेट्टी की नई फिल्म ‘सिम्बा’ में भी नजर आने वाली है। इस फिल्म में दर्शकों को सारा और रणवीर सिंह की धमाकेदार जोड़ी देखने को मिलने वाली है। ये फिल्म भी अगले ही महीने (28 दिसम्बर) रिलीज होने के लिए तैयार है। जबकि ‘केदारनाथ’ 7 दिसम्बर, 2018 को रिलीज होने वाली है।

About the author

राजेंद्र सिंह

राजेंद्र सिंह (सम्पादक)

%d bloggers like this: