Uncategorized

सारा की जगह सैफ की ‘बेटी’ बनेगी ये लड़की, PHOTOS देखकर आप भी हो जाएंगे फिदा

कुछ वक्त पहले ही ये खबर सामने आई थीं कि सारा अली खान अपने पापा सैफ अली खान के साथ उनकी अपकमिंह फिल्म ‘जवानी-जानेमन’ में दिखाई नहीं देंगी। कुछ वजहों से दोनों बाप-बेटी इस प्रोजेक्ट में साथ काम नहीं करेंगे। इसी बीच ये खबर भी आ रही है कि मॉडल-एक्ट्रेस पूजा बेदी की 20 साल की बेटी आलिया फर्नीचरवाला इस फिल्म से अपना डेब्यू कर सकती हैं।
वैसे आलिया इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और कम उम्र में ही सोशल मीडिया की स्टार बन चुकी हैं। अपनी हॉट फोटोज की वजह से वो अक्सर ट्रोलिंग का भी शिकार होती हैं। लेकिन अपने हेटर्स को जवाब देना उन्हें बखूबी आता है।
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘आलिया फर्नीचरवाला को नितिन कक्कड़ ने अपनी फिल्म के लिए साइन कर लिया है। आलिया को ‘जवानी-जानेमन’ की कहानी काफी पसंद आई है और वो इस फिल्म को शुरू करने के लिए काफी उत्साहित हैं। उन्हें खुशी है कि वो अपनी पहली फिल्म सैफ अली खान के साथ कर रही हैं।’
प्रोजेक्ट से सामने आई खबरों की मानें तो फिल्म में सैफ अली खान एक ऐसे इंसान का किरदार निभाते नजर आएंगे, जिनको अचानक पता चलेगा कि वो एक जवान लड़की के पिता हैं। इसके बाद उनकी जिंदगी पूरी तरह से बदल जाएगी। फिल्म में दिखाया जाएगा कि एक पिता जो अचानक ऐसी परिस्थिति में आता है, वो कैसे जिंदगी की परेशानियों का सामना करता है। फिल्म की शूटिंग अगले साल लंदन में होगी। फिल्म ‘जवानी-जानेमन’ को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट बहुत ही जल्द किया जाएगा।