उत्तर प्रदेश राज्य

वो लड़की से कर रहा था छेड़छाड़, लड़की का पिता चिल्लाया…चोर-चोर, फिर जो हुआ उसे जानकर आपके उड़ जायेंगे होश

बेटी से छेड़छाड़ करने वाले युवक को पिता ने चाकू से ताबड़तोड़ वार कर मौत के घाट उतार दिया। मृतक के भाई ने चार लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई। पुलिस ने मुख्य आरोपी को चाकू के साथ गिरफ्तार कर लिया।

अचलगंज थाना क्षेत्र के छेरिया गांव निवासी बदलू पाल का बेटा रामनाथ उर्फ लोहा सिंह शुक्रवार रात पड़ोसी गांव बलियाखेड़ा में अपने रिश्तेदार वासुदेव के यहां रुका हुआ था। शनिवार तड़के उसने वासुदेव की बेटी को अकेला पाकर छेड़छाड़ शुरू कर दी। इसी दौरान पिता घर आ गए और लोहा सिंह को पकड़ लिया। उसे कमरे में बंधक बना लिया। इस बीच लोहा ने हाथापाई कर भागने की कोशिश की। इस पर गुस्से में आए वासुदेव ने उस पर चाकू से एक के बाद एक कई वार किए।

घटना की पुलिस को सूचना दे दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस गंभीर रूप से घायल लोहा को जिला अस्पताल ले गई, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। लोहा के भाई सदावृक्ष ने वासुदेव, उसकी पत्नी फुलवासा, बेटा श्यामू और बेटी शालिनी के खिलाफ घर में कैद कर हत्या करने का आरोप लगाया। थानाध्यक्ष आशुतोष त्रिपाठी ने बताया कि चारों पर गैर इरादतन हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर मुख्य आरोपित वासुदेव को गिरफ्तार कर लिया गया है।

 

About the author

राजेंद्र सिंह

राजेंद्र सिंह (सम्पादक)

%d bloggers like this: