उत्तर प्रदेश गोंडा लाइफस्टाइल

 सर्व सम्मति से जिलाध्यक्ष चुने गये राजकुमार जायसवाल

सहभागिता से ही सक्रियता बढ़ती है-अटल

गोण्डा। उ0प्र0 जायसवाल सर्ववर्गीय महासभा के प्रदेष प्रभारी के नेतृत्व में सम्पन्न हुयी। बैठक की शुरुवात परिचय कार्यक्रम से हुआ और तरह तरह के विचार जायसवाल बन्धुओं ने रखा जिसमें सर्वसम्मति से राजकुमार जायसवाल को उक्त सर्ववर्गीय महासभा का जिलाध्यक्ष चुना गया एवं युवा मंच का जिलाध्यक्ष दुर्गेश कुमार जायसवाल को चुना गया।

कोयम्बटूर तमिलनाडु से पधारे उ0 प्र0 प्रभारी अटल गुप्ता ने दोनो युवा एवं मेन बाडी के जिलाध्यक्ष को आगे विस्तार करने व पूरी निष्ठा के साथ समाज के लिए समर्पित होने का पाठ पढ़ाया/वहीं कहा कि आपसी गिला शिकवा को दूर कर एक जुट होकर समाज के लिए अभी से लग जाये आगे बहुत कुछ करना है सहभागिता ही सक्रियता बढ़़ाती है का श्लोगन बोलते हुए कविता के माध्यम से भी सभी लोगों का उत्साहवर्धन किया। बैठक का संचालन विकास जायसवाल सभासद प्रतिनिधि ने किया यह भी कहा गया कि प्रदेश उपाध्यक्ष रवि जायसवाल, प्रदेश संगठन मंत्री पवन जायसवाल, राम नरायन जायसवाल व मनोज जायसवाल युवा संगठन मंत्री अनिल जायसवाल के साथ विचार विर्मश कर पूरे जिले की कार्यकारणी का गठन शीघ्र कर एक भव्य शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन भी करें। जिसमें देश व प्रदेश के समाज के बड़े़ नेताओं को लाने का प्रयास किया जायेगा।

बैठक में शहर के प्रतिष्ठित व्यापारीगण राजेश जायसवाल, अनूप जायसवाल, आलोक जायसवाल, आशीष जायसवाल, जुगनू जायसवाल किशोर चन्द्र जायसवाल, रामकृपाल जायसवाल, बच्चा जायसवाल, विजय जायसवाल, विपिन जायसवाल, नीरज जायसवाल सभासद, नन्हे जायसवाल, घनश्याम जायसवाल सभासद प्रतिनिधि, योगेश गुप्ता, बाबू जायसवाल सहित दर्जनों संभ्रान्त लोग उपस्थिति थे।