अपराध उत्तर प्रदेश गोंडा

डायल हंड्रेड में तैनात सिपाही की ट्रेन दुर्घटना में हुई मौत

गोंडा !  डायल हंड्रेड में तैनात हेड कांस्टेबल की ट्रेन से कटकर संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई …. बताया जा रहा है कि कांस्टेबल नशे में था और उसी दौरान रेल लाइन पार करते समय ट्रेन से टकरा गया जिससे मौके पर ही कटकर उसकी मौत हो गई।
मामला गोंडा जिले का है जहां नवाबगंज थानाक्षेत्र के लकड़मंडी चौकी पर हंड्रेड डायल में तैनात हेड कॉन्स्टेबल अभय उपाध्याय पिछले कुछ दिनों से अनुपस्थित चल रहा था और आज उसकी गोंडा – अयोध्या रेलमार्ग पर संगम – मनुवर ट्रेन से कटकर मौत होने की सूचना मिली। स्थानीय लोगों के मुताबिक हेड कॉन्स्टेबल अभय नशे में था और रेल लाइन पार कर रहा था कि उसी समय अयोध्या की तरफ से आ रही संगम मनुवर ट्रेन की चपेट में आ गया और उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई …. स्थानीय लोगों की सूचना पा मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम हेतु भेजा और जांच में जुट गई।
जिले के नवाबगंज थानाक्षेत्र के लकड़मंडी चौकी पर हंड्रेड डायल में तैनात हेड कांस्टेबल अभय उपाध्याय की इस संदिग्ध मौत के बारे में एसपी लल्लन सिंह ने बताया कि यह 1985 बैच के थे और गोरखपुर के रहने वाले थे जिनके परिवार वालों को सूचना दे दी गई है। एसपी ने यह भी बताया कि ये पिछले 16 तारीख से अनुपस्थित चल रहे थे और आज सूचना मिली की रेल लाइन पार करते समय ट्रेन की चपेट में आकर उनकी मौत हो गई है जंहा पुलिस ने पन्हुचकर शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।