राजनीति राजस्थान

सीएम वसुंधरा राजे पहुची नैनवां, जनसभा को किया संबोधित

सरकार के कार्यो का किया गुणगान 

कांग्रेस पर साधा निशाना , बीजेपी सरकार ने बीते 5 साल में जो विकास किया कांग्रेस ने 50 साल में नही किया ।

भारतीय जनता पार्टी विधायक प्रत्याशी ओमेंद्र सिंह हाड़ा के समर्थन में की सभा संबोधित 

हिंडोली :  बून्दी जिले के नैनवां में मुख्यमंत्री के प्रस्तावित दौरे के दौरान तहसील कार्यालय के पास निजी भूमि पर  बने हेलीपैड पर 1 बजे पहुची । इससे पहले राजे ने निवाई में जनसभा को संबोधित किया ।
राजे के नैनवां पहुचने पर भाजपा कार्यकर्ताओ ने राजे का भव्य स्वागत किया । जिसके बाद जनसभा को संबोधित किया राजे ने हिंडोली विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी ओमेंद्र सिंह हाड़ा के समर्थन में सभा को संबोधित किया
राजे ने जनता से हाथ ऊंचा करवाकर सरकार बनाने के लिए समर्थन मांगा . राजे ने भाषण में किसान, महिला , बिजली, पानी , शिक्षा, चिकित्सा सहित सरकार की कल्याणकारी योजनाओं का बखान किया तो वही पूर्ववर्ती गहलोत सरकार से तुलना करते हुए निशाना साधा ।कांग्रेस 50 सालों तक राज करने के बाद भी देश को विकशित नही कर सकी लेकिन भाजपा ने सत्ता में आते ही 5 साल में पुरा करने का प्रयास किया है । कहा राजस्थान में देखना चाहते हो तो आपको बीजेपी नेतृत्व वाली बीजेपी सरकार को कुछ मोके देने होंगे ।
मुख्यमंत्री तय सीमा से 2 घण्टे लेट पहुची इसके बाद हजारों लोग पंडाल में मौजूद रहे देरी से आने के बाद भी परेशान जनता धूप में डटी रही और मुख्यमंत्री के आने का इंतजार करने लगी वही हेलीकॉप्टर देखने के लिए कुछ लोग बार बार आसमान में निगाह लगाए रहे। सीएम वसुंधरा राजे नैनवां से सम्भोधन के बाद प्रतापगढ़ के लिए रवाना हो चुकी है।
इस दौरान जिलाध्यक्ष महिपत सिंह हाड़ा , पूर्व जिलाध्यक्ष शौकीन चंद राठौर सांसद सुभाष बहेड़िया सहित कई कार्यकर्ता मौजूद रहे ।