अपराध उत्तर प्रदेश गोंडा

ट्राला मारुति की आमने सामने हुई भिड़ंत, दो की मौत

Written by Ashfaq shah
धानेपुर गोण्डा। जनपद के गोण्डा उतरौला रोड पर रात्रि लगभग आठ बजे शुक्लागंज के पास एक तेज रफतार मारूति कार सामने से आ रही ट्ैक्टर ट्ाले से जा टकराई जिससे कार मे ंसवार चार लोगों में से एक की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि तीन अन्य घायल हो गये। उधर से गुजर रहे कांग्रेसी नेता ने घायलों को किसी तरह वहां से अपने साथियों की मदद लेकर जिला चिकित्सालय पहुंचाया जहां घायलों को भर्ती कर दिया गया, गम्भीर रूप से घायल एक युवक को चिकित्सको ने ट्ामा सेन्टर लखनउ रिफर कर दिया जहां उपचार के दौरान उसकी भी मृत्यू हो गयी।
जानकारी के अनुसार शनिवार की रात लगभग आठ बजे मारूति आल्टो कार मे ंसवार चार व्यक्ति रामललक वर्मा, भोने वर्मा, रामनिवास वर्मा, रामकिशोर वर्मा उतरौला की ओर से आ रहे थे, गोण्डा उतरौला मार्ग पर शुक्ला गंज के पास अचानक यह तेज रफतार कार सामने से आ रहे गन्ना लदे ट्ैक्टर ट्ाले से जा टकराई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी के कार के परखच्चे उड गये, वह दो टुकडों में विभाजित हो गयी। इस विभत्स घटना से मौके पर ही रामललक वर्मा उर्फ रामलगन वर्मा 26 पुत्र रामसेवक निवासी पेडारन राजगढ थाना मोतीगंज की मृत्यू हो गयी, वहीं रामनिवास पुत्र रामबरन निवासी नौबरा थाना मोतीगंज की भी मौत लखनउ ट्ामा सेन्टर मे उपचार के दौरान हो गयी। घायल भोने प़ुत्र अज्ञात निवासी नौबरा व रामकिशोर पुत्र भवानी प्रसाद गम्भीर रूप् से घायल हो गये, घटना के समय किसी कार्यक्रम से लौट रहे एक कांग्रेसी नेता ने घायलों को अपने साथियों की मदद से दो टुकडों में बटं चुकी बुरी तरह क्षत्रिग्रस्त कार से किसी तरह बाहर निकाला और जिला चिकित्सालय पहुचाया।
घटना के सम्बध में थाना धानेपुर एस ओ ने बताया कि रात्रि आठ बजे यह घटना घटी है जिसमें दो के मृत्यू हो चुकी है जबकि तीन अन्य घायल हैं इस सम्बध में कोई तहरीर उन्हे ंप्राप्त नही हुयी है मिलने पर उचित कार्यवाही की जायेगीं।